मनोरंजन

KBC में अमिताभ ने किया ‘दिल बेचारा’ को ले कर सवाल, तो सुशांत की आखरी हीरोइन ने दी यह प्रतिक्रिया

लगभग दो हफ़्ते पहले हमने आपको बताया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फ़िल्म दिल बेचारा भी उन कुछ सवालों में से एक में शामिल थी जो अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में पूछे थे। शो के मेजबान अमिताभ बच्चन ने फिल्म के एक गीत को बजाया था और पूछा था, “जिस फ़िल्म का यह गाना बज रहा है, उस फिल्म में किस अभनेत्री ने डेब्यू किया था?”। इसका उत्तर था संजना सांघी, अब अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी फिल्म और नाम केबीसी पर दिखाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इंस्टाग्राम पर दी प्रतिक्रिया

https://www.instagram.com/reel/CGJ48zLFXsc/?igshid=1u3g61ohhomvs

इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया देते हुए संजना ने केबीसी में अपने बारे में सवाल पूछे जाने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि, “मेरा पूरा बचपन, हर एक सप्ताह की रात, कौन बनेगा करोड़पति देखने में गुजरा है।” 

उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति की एक क्लिप साझा करते हुए लिखा कि, “मेरे अंदर की अवास्तविक स्वप्नदृष्टा ने खुद को हॉट सीट पर होने की कल्पना करने के लिए बहुत दूर जाना चाहा, मेरे अच्छे बनने और सामान्य ज्ञान के सवालों के जवाब देने की कोशिश की। लेकिन इस सवाल के साथ एक नया KBC सीजन शुरू करना?” KaunBanegaCrorepati #DreamOn, 

हिट जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति शो

संजना सांघी का उत्साह बहुत प्यारा दिख रहा है। वहीं केबीसी 28 सितंबर को रिलीज होने के बाद से सफलतापूर्वक चल रहा है, जबकि दिल बेचारा फ़िल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी हिट थी। इसके साथ ही इस फ़िल्म ने व्यूज को ले कर अभी तक के कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

फ़िल्म के रिलीज के वक्त भावुक हो गयी थी संजना

संजना ने फिल्म की रिलीज़ पर एक दिल छू लेने वाली भावुक पोस्ट साझा की थी। “मेरे Manny, मुझे आशा है कि आप हमें देख रहे हैं, हमें आशीर्वाद दे रहे हैं, और हम देख कर मुस्कुरा रहे हैं, जैसे हम हैं, आप को देख रहे हैं, आपको खोज रहे हैं, समान भागों में विस्मय और अविश्वास। जैसा कि @castingchhabra ने कहा था। कोई फ़िल्म आपकी आखरी और मेरी पहली हो यह दोनों चीज़ कैसे संभव है। यह जो भी हुआ है अच्छा नहीं हुआ है। इस अविश्वसनीय रूप से कठिन रास्ते से किसी भी तरह से बहादुर होने के लिए हमें ज्ञात तरीके से ताकत देने के लिए धन्यवाद। हम हर मिनट ताकत महसूस कर सकते हैं।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top