मनोरंजन

जामनत मिलने के बाद Bigg Boss 14 का हिस्सा बनेंगी रिया चक्रवर्ती, जानिए पूरी कहानी

सुशांत मामले में आये नए एंगल में फंसी रिया चक्रवर्ती को 28 दिनों के बाद जामनत मिल गयी। और जामनत मिलने के साथ ही मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है जो कि रिया चक्रवर्ती के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। इन दिनों रिया चक्रवर्ती और उनसे जुड़ी खबरों की इंटरनेट पर भरमार है। वहीं इसी के साथ कयास लागये जा रहे हैं कि रिया इसका फायदा उठा सकती है। 

बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी रिया

खबरों की माने तो बहुचर्चित शो बिगबॉस 14 के घर से रिया चक्रवर्ती को बुलावा आया गया है। सोशल मीडिया पर यह खबर काफी वायरल हो रही है। अब बिग बॉस के घर से रिया को बुलावा आया या नहीं या रिया की तरफ से क्या जवाब दिया गया यह तो हम आपको नहीं बता सकते। किंतु अगर इस बात को प्रेक्टीकली देखा जाए तो यह मुमकिन होता हुआ कम ही देखा जा सकता है। 

जामनत पर रिहा हुई है रिया

इसकी वजह यह है कि रिया को जमानत कुछ शर्तों के साथ मिली है। यानी रिया को जो शर्त मिली है उसके अनुसार उन्हें हर 10 दिन में थाने पर हाजरी देना होगा। ऐसे में अगर वो बिगबॉस के घर में जाति है तो हर 10 दिन में उन्हें हाजरी देने के लिए बाहर जाना होगा। इसलिए फिलहाल सोशल मीडिया पर चल रही यह खबर महज़ अफवाह है। 

यह है जामनत की शर्तें

इसके अलावा अगर जामनत की शर्तों की बात करें तो 10 दिन की हाजरी के अलावा उन्हें एक लाख रुपये का बांड भी भरना होगा, इसके अलावा रिया चक्रवर्ती देश छोड़ कर भी कहीं नहीं जा सकती। वहीं अगर सोशल मीडिया की बात अगर सच निकली और रिया बिग बॉस के घर में चली जाती है तो फिर इसके बाद जांच एजेंसी का क्या कदम होगा यह देखने लायक होगा।

source google
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top