मनोरंजन

रिया की पड़ोसन ने बदला अपना बयान, सीबीआई की सख्त पूछताछ में स्वीकारी यह बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिलहाल सीबीआई एपीआई पूछताछ कर रही है। इस मामले से जुड़े लागभग हर व्यक्ति को जांच एजेंसी तलब कर चुकी हैं। हाल में जांच एजेंसी ने रिया की पड़ोसन कही जा रही डिम्पल से पूछताछ की, बता दें यह वही महिला है जो यह दावा कर रही थी कि उसने रिया और सुशांत को 13 जून के दिन साथ देखा था। हालांकि सीबीआई ने जब इस महिला से इत्मीनान के साथ पूछताछ की तो यह अपने बयान से पलटती हुई नजर आई। 

अपने बयान से पलटी पड़ोसन

गौरतलब है कि डिंपल थावनी नाम की इस महिला ने मीडिया से बात करते हुए यह दावा किया था कि उसने 13 जून की रात सुशांत और रिया को साथ देखा था। मगर जब सीबीआई ने उनसे 13 जून के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था। उनके अनुसार किसी और ने उन्हें इस बारे में बताया था।  जब जांच एजेंसी ने उस शख्स के बारे में पूछा जिसने उन्हें सुशांत और रिया के बारे में बताया था इस पर डिंपल का कहना था कि उन्हें नहीं पता वो व्यक्ति कौन था जिसने उसे इस बारे में बताया था। 

यह रहे जांच एजेंसी और पड़ोसन की बातचीत के कुछ अंश 

सीबीआई – आपने जो दावा किया है रिया और सुशांत को साथ देखने का, क्या वो आपने अपनी आंखों से देखा? 

डिंपल – नहीं…मुझे किसी और ने बताया था। 

सीबीआई – वो दूसरा इंसान कौन है ? उसने सामने आ कर यह बात क्यों नहीं की ? 

डिंपल – हो सकता है कि वो इसमें कंफर्टेबल ना हो। 

सीबीआई – उस सख्स के अनुसार किस समय सुशांत रिया को घर छोड़ने आया था। 

डिंपल – मैं नहीं जानती

सीबीआई – उस इंसान ने आपको क्या बताया, उसने कहाँ इन दोनों को साथ देखा था। 

डिंपल – मैं नहीं जानती

इसके अलावा कहा जा रहा है कि रिया की पड़ोसन डिंपल को जांच एजेंसी ने यह सलाह भी दी है कि आप मीडिया या कहीं और बस वही बात बताएं जो आपने देखी हो या जिस पर आप 100 प्रतिशत दावा प्रकट कर सकें। अन्य किसी भी तरह की खबरों को अपनी तरफ से प्रसारित होने से रोकें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top