मनोरंजन

बिना नाम लिए कंगना ने साधा जया पर निशाना, वीडियो बना कर कही यह बात

बॉलीवुड में पंगा क्वीन नाम से मशहूर कंगना रनौत मीडिया हो या सोशल मीडिया दोनों ही जगह काफी एक्टिव हैं। कंगना अनुमन अपने मुंहफट स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। उनकी आने वाली फिल्म थलाइवा की शूटिंग पूरी हो चुकी है वहीं अब इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में भी लग गयी हैं। कंगना काफी समय से बॉलीवुड और उसमें फैली कुसंगतियों के खिलाफ आवाज उठा रही हैं, जिसमें उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा है। अभी कुछ दिन पहले जया बच्चन ने थाली वाला बयान दिया था जिसके जवाब में कंगना मुखर हो कर सामने आई थी। अभी हाल ही में कंगना ने एक बार फिर वीडियो बना कर जया बच्चन और तंज कसा है। 

दरअसल कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल तथा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘मैंने अपनी आगामी फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए तैयारी शुरू कर दी है, इन फिल्मों में मैंने क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है।’

हालांकि इस पूरे पोस्ट में जया बच्चन का नाम तो कंगना ने नहीं लिया ममगर थाली वाले बयान का ज़िक्र कर उन्होंने यह तो स्पष्ट कर दिया कि उनका इशारा किस तरफ है। अगर वीडियो की बात करें तो यह वीडियो उन्होंने अपने होम टाउन मनाली में बनाया है। जहां वे अपनी आगामी फिल्मों के लिए प्रक्षिक्षण ले रही हैं। माना जा रहा है कि फ़िल्म में धमाकेदार सीन देखने को मिलेगा जिसके लिए कंगना काफी पसीना भी बहा रही हैं।

कंगना के काम के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म थलाइवी बन कर तैयार हो गयी है, इसके बाद उनकी फिल्म तेजस की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो जाएगी। वहीं इसके बाद उनकी फिल्म धाकड़ आएगी। तेजस में जहां कंगना भारतीय वायुसेना की पायलेट बनी है तो वहीं थलाइवी में वे तमिलनाडु की मुख्यमंत्री  जयललिता का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top