देश

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत का पुराना ट्वीट, माँ से मांगा यह आशीर्वाद

आज से नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो चुका है। 2020 की यह नवरात्रि 17 से ले कर 25 अक्टूबर तक चलने वाली है। इन दिनों आम लोगों से ले कर ख़ास लोगों तक हर कोई माँ के प्रति अपनी श्रद्धा और आस्था को प्रदर्शित करता है। श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस अवसर पर अपनी माँ को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना ट्वीट भी लोगों के साथ साझा किया है। इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी माँ की एक अनदेखी फोटो को शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इस नवरात्रि अपनी माँ को याद करते हुए पोस्ट में लिखती हैं कि “मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान की प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया। चलिए, दुर्गा पूजा की शुरुआत अपनी मां को सम्मान दिए जाने से शुरू करते हैं। उम्मीद है कि यह नवरात्रि सभी को शक्ति से भर दे।” 

साथ ही उन्होंने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉर्ट भी सेंड किया है जो पिछले साल की है। यह माँ दुर्गा की एक तस्वीर है जिसके कैप्शन में एक मंत्र भी लिखा गया है।

 सुशांत की पोस्ट से यह साफ हो जाता है कि वो भगवान और आस्था के प्रति कितने झुके हुए थे। वे एक धार्मिक स्वभाव के व्यक्ति थे जो भजन और भगवान की आराधना करते थे। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top