मनोरंजन

सुशांत का परिवार करेगा 21 अक्टूबर को एक अच्छी अनाउंसमेंट, फैमिली फ्रेंड ने किया ट्विटर पर दावा

सुशांत सिंह राजपूत मामले को 4 महीने हो चुके हैं। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आखरी बार देखे गए थे। एक्टर को इंसाफ दिलाने की मुहिम में उनके परिवार के साथ साथ पूरा देश जुड़ गया। सुशांत मामले की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ईडी, एनसीबी और सीबीआई कर रही है। एक ओर जहां एनसीबी ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की है। वहीं दूसरी ओर सीबीआई की तरफ से केस को लेकर कोई अपडेट नहीं मिला है। सुशांत के फैंस ने तो प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाई है। वही अब सुशांत सिंह राजपूत के एक फैमिली फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया है जिसके बाद सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे उनके निराश फैंस को उम्मीद की एक किरण मिली हैं। सुशांत के फैमिली फ्रेंड का दावा है कि सुशांत का परिवार 21 अक्टूबर को बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहा है।

परिवार करेगा एक अच्छी अनाउंसमेंट

https://twitter.com/nilotpalm3/status/1317318167669084162?s=19

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया है कि सुशांत की फैमिली 21 अक्टूबर को एक अच्छी अनाउंसमेंट करने जा रही है। उन्होंने आगे लिखा कि यह अनाउंसमेंट सभी ‘SSrians’ के लिए है जो सुशांत से हमेशा के लिए जुड़े हुए हैं। इस ट्वीट के बाद सुशांत के फैंस को लगा कि यह अनाउंसमेंट सीबीआई जांच को लेकर होगी। हालांकि बाद में नीलोत्पल ने यह साफ कर दिया कि सुशांत की फैमिली यह अनाउंसमेंट करने वाली है।

https://twitter.com/nilotpalm3/status/1317334947716235264?s=19

 इसका सीबीआई की जांच से कोई संबंध नहीं है। पिछले दिनों आई एम्स की रिपोर्ट के बाद सुशांत के फैंस निराश हैं। सुशांत के परिवार के साथ पूरे देश को सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि अपने पसंदीदा एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सभी अपने लेवल पर कोशिश कर रहे हैं।

सुशांत के लिए चलाए जा रहे हैं देश भर में अभियान

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली अपने वकील विकास सिंह या सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने स्टेटमेंट पेश करती है। परिवार ने सुशांत के लिए देशभर में उनके फैंस द्वारा चलाए जा रहे अभियानों को भी पूरा सपोर्ट दिया है। बता दें कि हाल ही में सुशांत के लिए कोलकाता में पदयात्रा की गई। कोलकाता में हुई इस पदयात्रा मे उनके दोस्त गणेश भी नजर आए। गणेश सुशांत की टीशर्ट पहनकर काली घाट पर पूजा करते हुए नजर आए। 

वहां पर सुशांत के फैंस उनके बैनर के साथ नजर आए। उनका कहना है कि यह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनका सत्याग्रह है। सबसे पहले सुशांत के लिए दुर्गा पूजा की गई। जिसके बाद पदयात्रा में हर घर में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके पर्चे बांटे गए। और अंत में कैंडल मार्च निकाली गई। बता दें कि कोलकाता में कई दुर्गा पंडाल में सुशांत की तस्वीर बनाई गई है। सुशांत के दोस्त गणेश ने दिल्ली के जंतर मंतर पर भूख हड़ताल से लेकर पटना और वाराणसी में भी उनके लिए पूजा कराई हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Most Popular

To Top