देश

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए पोलैंड का क्रिश्चियन बच्चा करेगा 9 दिनों तक माँ की इस तरह आराधना

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे कई महीने गुज़र चुके हैं, मगर अब तक उनके मामले में कोई निर्णय नहीं आया है। वहीं दूसरी ओर सुशांत के चाहने उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए दुनिया भर से आवाज उठा रहे हैं। हालांकि हाल ही में एम्स की रिपोर्ट के बाद जिज़ तरह मामला पलटा उसके बाद भी सुशांत के चाहने वाले टस से मस नहीं हो रहे और इमोशनल, मेंटल लेवल पर वो सुशांत के साथ खड़े होते दिखाई दे रहे हैं। जहां दुनिया भर में सुशांत के प्रशंसक अपने एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहे है वहीं पोलैंड का एक बच्चा अभी हाइलाइट में नज़र आ रहा है। 

पोलैंड के जिस बच्चे के बारे में हम आपके साथ ज़िक्र कर रहे हैं। उसका नाम zbigniew है, इसी बच्चे ने संकल्प लिया है कि वो नवरात्रि में पूरे 9 दिनों तक माता की दीक्षा रखेगा। बता दें इस बात की जानकारी बच्चे ने खुद अपने वीडियो के ज़रिए दी। वीडियो में बच्चा कहता है कि वो वैसे तो क्रिश्चियन है मगर सुशांत के लिए वो 9 दिन तक वीगन बन रहा है। वो आगे कहता है कि मैं नवरात्रि के उपवास इसलिए रख रहा हूँ ताकि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल सके। 

सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में बच्चा माँ दुर्गा की आराधना भी करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं इसने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने सुशांत की बहन को भी टैग किया है। 

गौरतलब है कि सुशांत को आखरी बार 14 जून को अपने घर में देखा गया था। वहीं इस मामले की जांच मुम्बई पुलिस कर रही थी। मगर बिहार में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद इस मामले में बिहार पुलिस की भी दखल हो गयी। मगर जब इन दोनों राज्यो के बीच की तनातनी को देखा तो कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया,अब पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top