मनोरंजन

सुशांत मामले में अब सामने आया अर्जुन रामपाल के रिश्तेदार का नाम, NCB ने की बड़ी कार्यवाही

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ED, CBI और NCB जांच कर रही हैं। वहीं हाल ही में NCB के हाथों एक बार फिर एक बड़ी हस्ती हाथ लगी है। बता दें जिस बड़ी हस्ती की हम बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई हैं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें NCB ने रंगे हाथों पकड़ा है, उनके पास से एल्प्राजोलम की टेबलेट्स के साथ कई अवैध सामग्री को जब्त किया गया है। 

गौरतलब है कि NCB की जांच में बार-बार अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का नाम सामने आ रहा था जिसके बाद यह कार्यवाही की गई। माना जा रहा है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को अवैध सामग्री वाले मामले में अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की एक विशेष भूमिका दिखाई दे रही है। NCB के अनुसार अवैध सामग्री बैचेन वाले लोगों से इसकी पहचाना थी और यह इन सब के साथ एक सक्रिय भूमिका निभाता था। वहीं ओफ्फिशियली जांच एजेंसी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की पुष्टि कर दी है। 

View this post on Instagram

Happy anniversary baby ❤️

A post shared by Arjun (@rampal72) on

समीर वानखेड़े ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को सुशांत और रिया चक्रवर्ती के मामले में बंदी बनाये गए लोगों के संपर्क में होने की जानकारी प्राप्त हुई थी। इस मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई का सीधा संबंध है जिसकर बाद यह कार्यवाही की गई है। जांच एजेंसी के अनुसार इस मामले में और भी जितने लोग अभी डिपार्टमेंट के हाथ लगे हैं उन सब ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का नाम लिया है। वहीं अब दो दिनों तक NCB को अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स से पूछताछ करने की मंजूरी मिल गयी है।

गौरतलब है कि सुशांत मामले में सामने आई अवैध सामग्री की खरीद फ़रोख़्त की जांच NCB डिपार्टमेंट कर रहा है। इस मामले में सबसे पहले जांच एजेंसी ने रिया के भाई शौविक और शिकंजा कसा जिसके बाद रिया को भी बंदी बना लिया गया था। अभी हाल ही में एक महीने बाद उन्हें सशर्त जामनत पर रिहा कर दिया गया है। डिपार्टमेंट की जांच अभी भी ज़ारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top