मनोरंजन

मुकेश खन्ना ने सरेआम उतार दी थी कपिल शर्मा की हेकड़ी, अब इतने वक्त बाद कॉमेडियन ने दिया यह जवाब

अभी पिछले दिनों एक विवाद काफी सुर्खियां बटोर रहा था, इस विवाद की वजह से महाभारत सीरियल के दो बड़े धुरंधर एक भीष्म पितामह बने मुकेश खन्ना तथा दूसरे युद्धिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान आमने सामने हो गए थे। दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा शो में महाभारत के कलाकारों को बुलाया था। जिसमें मुकेश खन्ना दिखाई नहीं दिए, बाद में मुकेश खन्ना ने इस शो को ले कर कड़ी आपत्ति जताई और कई कड़वी बातें कहीं। अब इस पूरे मामले में कपिल शर्मा का बयान आ गया है।

कपिल शर्मा ने कहा कि मैं और मेरी टीम लोगों को हंसाने के लिये पसीना बहाते हैं,  मैं फिलहाल अपने काम को मन लगा कर करना चाहता हूँ, और इसी काम को मैं आगे बढ़ाता रहूंगा।

गौरतलब है कि मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा और इस शो के बारे में कई कड़ी टिप्पणियां की थी, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बारे में लिखा था कि मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। यह शो फूहड़ता, डबल मीनिंग जुमलों और अश्लीलता से भरपूर है, जिसमें मर्द, औरतों के कपड़े पहनता है, घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं’।

भीष्मपितामह की इस कड़ी आलोचना के जवाब में उस वक्त तो कपिल शर्मा ने कुछ नहीं कहा था मगर अब उन्होंने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि “जब दुनिया इस तरह के मुश्किल के दौर में बसर कर रही हो तो लोगों की मुस्कुराहट का ध्यान रखना और भी जरूरी हो जाता है। यह बात आप पर निर्भर करती है कि आप किस बात में खुशी ढूंढते हो और किस बात में कमी। मैंने लोगों को हंसाने का रास्ता चुना है और मैं इसके लिए काम करता रहूंगा। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top