Uncategorized

रेड कलर के सूट में लाजवाब नजर आई अंकिता लोखंडे, कैप्शन में दिया ट्रोलर्स को ये दमदार मैसेज

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगती हुई नजर आई थी। तब से ही वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। उनके फैंस के दिलों में अंकिता के लिए प्यार और रिस्पेक्ट और भी बढ़ गई है। बता दे कि अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अकसर इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे रेड कलर के सूट में फोटो सेशन करवाती नजर आ रही हैं। फोटोज में अंकिता की हंसी सबका दिल जीत रही है। अंकिता की खुशी को फोटो में साफ देखा जा सकता है। यह देख कर उनके फैंस भी बहुत खुश है और फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

खुद को इंप्रेस करने के लिए जिए जिंदगी

अंकिता ने अपने फोटो सेशन के कई फोटो शेयर किए हैं। सभी में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। रेड कलर के सूट में माथे पर बिंदी लगाए अंकिता लाजवाब लग रही है। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में स्ट्रांग मैसेज लिखा है, उन्होंने लिखा है कि, “आखिर में लोग आपको वैसे भी जज करेंगे। इसलिए दूसरों को इंप्रेस करने के लिए अपना जीवन ना जिएं, केवल खुद को इंप्रेस करने के लिए अपनी जिंदगी जिएं।” अंकिता का यह कैप्शन उन सभी लोगों के लिए मुंहतोड़ जवाब है जिन्होंने पिछले दिनों अंकिता पर सवाल खड़े किए थे।

डांस वीडियो भी हुआ था वायरल

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में अंकिता हरी कलर की साड़ी में ‘संवार लूं’ गाने पर डांस करती नजर आ रही थी। एक्ट्रेस के स्टेप्स वीडियो में सबको बहुत पसंद आए। अंकिता का वह वीडियो आते ही इंटरनेट पर भी छा गया था‌। कई लोगों ने तो उनकी तुलना माधुरी और श्रीदेवी से कर दी थी। शिफॉन साड़ी में उनका लाजवाब डांस देखने लायक था।

टांग खींचने वालों को दिया था करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके लिए न्याय मांगने और परिवार के साथ खड़े रहने के लिए एक ओर जहां उन्हें सराहना मिली। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। शिबानी डांडेकर ने तो उन्हें एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस बताया जो 2 मिनट की फेम के लिए यह सब कर रही है। हालांकि अंकिता ने अपनी एक पोस्ट के जरिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। अंकिता ने लिखा कि उन्हें किसी भी तरह की फेम  की कोई जरूरत नहीं है। उन्हें गर्व है कि वह एक टीवी अभिनेत्री है। जब भी उनके ऊपर कोई भी सवाल खड़े गए उन्होंने बड़ी समझदारी से सभी हेटर्स के मुंह बन्द कराए है। अंकिता के सपोर्ट में उनके टीवी के कई दोस्त आए। वही उनके फैंस की तरफ से भी उन्हे भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top