मनोरंजन

सुशांत मामले में गायब अभनेत्री पहुंची लंदन, ट्वीट कर कही यह बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से नया एंगल निकल कर आया है तब से ही NCB डिपार्टमेंट चैन की सांस नहीं ले पाया है। मगर इतनी मेहनत के बाद भी कोई अहम सुराग डिपार्टमेंट के हाथ नहीं लगा है। वहीं एक बार फिर एजेंसी का पोपट हो गया। दरअसल जिस अभनेत्री को NCB ने लापता घोषित कर दिया था, वो तो लंदन पहुंच चुकी है। वो भी डिपार्टमेंट की इजाजत से। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी। 

https://www.instagram.com/p/CBaZiATpY1B/?igshid=b1u7w87i8hko

गौरतलब है कि जब से यह नया एंगल सामने आया है उसके बाद से ही इससे जुड़ी कई फिल्मी हस्तियों के नाम भी बाहर आने लगे थे। इसी मामले की पूछताछ में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार NCB के दफ्तर में हाजरी दे आये हैं। वहीं इन अभिनेत्रियों पर तरह तरह की खबरे मीडिया में बनती रही, मगर इसके बाद भी NCB के हाथ कुछ नहीं लगा। वहीं हिंदी न्यूज़ पोर्टल में कई अभिनेताओं के नाम भी इन दिनों उछले थे, इसके बाद फिर NCB ने अपनी कार्यवाही सक्रिय कर दी। 

View this post on Instagram

Exiting 2020 🆘‼️♨️

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

दरअसल NCB अपनी जांच के माध्यम से उन तमाम कड़ी तक पहुंचना चाहती है जो सुशांत मामले की गुत्थी को सुलझाने में मदद कर सके। इसीलिए NCB द्वारा ड्राइव फ़िल्म में सुशांत के साथ काम करने वाली सपना पब्बी को उनके मुम्बई स्थित घर पर समन भेजा गया, मगर इस बारे में उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी। लिहाजा डिपार्टमेंट ने उसे गायब घोषित कर दिया। 

View this post on Instagram

@sushantsinghrajput 🙏🏼💔

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

मगर इसके बाद जो घटना घटी वो रौचक है, दरअसल सपना पब्बी ने भारत के समय अनुसार कल रात की 9 बजे ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया।  उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो तो लंदन में है, और अपने वकील के द्वारा उन्होंने यह बात डिपार्टमेंट के बड़े अधिकारियों को भी बता दिया। मगर सबकुछ जानते हुए भी उनके भागने की अफवाह फैलाने वालों से वो परेशान है। 

सपना पब्बी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “मुझे भारत में अटकलबाजी मीडिया रिपोर्टों को देखकर दुख हो रहा है कि मैं पता नहीं कहां हूँ है या गायब हूँ। मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन में घर पर वापस आ गयी हूं और जैसा कि मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों के साथ पहले ही सूचित कर दिया है जो मेरे ठिकाने के बारे में पूरी तरह से जानते हैं।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top