मनोरंजन

अपने बर्थ डे पर इस अंदाज में दिखी सलमान की पूर्व भाभी मलाइका, जिसने भी देखा कही यही बात

मलाइका अरोड़ा खान बॉलीवुड में अपने फैशन के लिए जानी जाती है। 47 साल की उम्र में भी यह नई अभिनेत्रियों को अपने फिगर और खूबसूरती से कड़ी टक्कर देती हैं। जो भी देखता है इन्हें बस देखता ही रह जाता है, ऐसा ही कुछ हुआ इनके जन्मदिन के वक्त भी। अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका जैसे ही इवनिंग में बाहर निकली तो उन्हें देख कर उनके चाहने वालों का भी सेलिब्रेशन हो गया। गौरतलब है कि मलाइका इतनी खूबसूरती से तैयार अपने बर्थडे पार्टी के लिए हुई थी जो उन्होंने अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड के साथ मनाई थी। 

इस पार्टी में मलाइका रात की रानी लग रही थी। अपने आपको नाइट पार्टी में तैयार करने के लिए उन्होंने ऑरेंज कलर का ड्रेस चुना। बॉस लेडी अटायर को भी उन्होंने इस तरह से सजाया था कि ओवरऑल लुक ही बेहतरीन लगने लगा, इस लुक का फायदा यह था कि इसे रेड कार्पेट पर भी आसानी से कैरी किया जा सकता था। हम सब जानते हैं कि मलाइका को फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है, यही वजह है कि एक्ट्रेस ने अपने फुटवेअर तक को सटल या न्यूड टोन का नहीं रखा था। इस वजह से वह रात में भी सूरज की तरह चमक रही थी।

अपने ऑरेंज कलर के लेडी बॉस लुक को और आकर्षक बनाने के लिए मलाइका ने अपर थाई पोर्शन लेंथ तक वाला ब्लेजर पहना हुआ था। मगर इसे लूज पैटर्न नहीं रखा गया था बल्कि इसे बॉडी फिट बनाया गया था। इसके अलावा उन्होंने इसके साथ स्ट्रेट कट पैंट्स को नहीं पहना बल्कि आजकल ट्रेंड में चल रही मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट्स को पहना हुआ था। मलाइका ने इस स्टाइलिश लुक में गरम तड़का लगाने के लिए ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी थी, जिसकी नेकलाइन को डीप कट देकर स्टाइल किया गया था।

मलाइका ने अपने आपको इस तरह से तैयार किया था कि उनके कपड़ो पर सबका ध्यान रहे, एक तो ओरेंज कलर वैसे ही अलग से चमकता है। ऊपर से नेकलाइन की ब्रालेट उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रही थी। वहीं इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने ऑरेंज पंप्स पहने थे, जो सूट के कलर से परफेक्ट मैच थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top